Subscribe Us

Monday 11 December 2023

अगर वह 20 किलो वजन कम करता है तो मैं उसे IPLमें चुनूंगा: MS Dhoni की अफगानिस्तान स्टार के साथ मजेदार बातचीत

अगर वह 20 किलो वजन कम करता है उसे IPLमें चुनूंगा: MS Dhoni कीतो मैं अफगानिस्तान स्टार के साथ मजेदार बातचीत;

अगर वह 20 किलो वजन कम करता है तो मैं उसे IPLमें चुनूंगा: MS Dhoni की अफगानिस्तान स्टार के साथ मजेदार बातचीत
By:Sportrun.com

अफगानिस्तान क्रिकेट की यात्रा के सबसे शानदार क्षणों में से एक 2018 एशिया कप मैच था, जब उन्होंने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एक मनोरंजक मुकाबले में ऐतिहासिक टाई हासिल किया था। यह आखिरी बार था जब MS Dhoni ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत का नेतृत्व किया, जो राष्ट्रीय टीम के कप्तान के रूप में उनका 200 वां वनडे था।

नई दिल्ली: अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान असगर अफगान ने दिग्गज एमएस धोनी के साथ बातचीत को याद किया जब धोनी ने कहा था कि उनकी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स मोहम्मद शहजाद को चुनेगी अगर विकेटकीपर 20 किलो वजन कम करता है। यह घटना 2018 एशिया कप के दौरान हुई थी जब भारत और अफगानिस्तान टाई खेले थे।

उस मैच में अफगानिस्तान के कप्तान असगर अफगान (Asghar Afghan) ने मैच खत्म होने के बाद धोनी (MS Dhoni) के साथ हुई एक मजेदार बातचीत को याद किया। अफगान ने याद किया कि कैसे धोनी (MS Dhoni ) और उन्होंने अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद शहजाद (Mohammad Shahzad ) के बारे में बात की और कैसे 2011 विश्व कप विजेता कप्तान ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स में उन्हें चुनने के बारे में मजाक किया था।

उन्होंने कहा, 'टाई मैच के बाद मैंने महेंद्र सिंह धोनी से लंबी बात की। वह शानदार कप्तान हैं और भारतीय क्रिकेट को भगवान का तोहफा हैं। वह एक अच्छे इंसान हैं। हमने मोहम्मद शहजाद के बारे में काफी बात की। मैंने धोनी भाई से कहा कि शहजाद आपका बहुत बड़ा फैन है। धोनी ने कहा कि शहजाद का पेट काफी बड़ा है और अगर उसका वजन 20 किलो कम हो जाता है तो मैं उसे आईपीएल में चुनूंगा। लेकिन जब शहजाद सीरीज के बाद अफगानिस्तान लौटे, तो उन्होंने 5 किलोग्राम वजन बढ़ाया।

0 comments:

Post a Comment